ब्रह्मास्त्र ने सिनेमा में करी शिरकत, एस्ट्रावर्स का आगाज from riya gupta's blog

ब्रह्मास्त्र ने सिनेमा में करी शिरकत, एस्ट्रावर्स का आगाज


आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, मौनी रॉय, नागार्जुन और अमिताभ बच्चन स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ का फ्रेंचाइजी में पहला पार्ट आखिरकार रिलीज हो गया है। क्या अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म देखने लायक है? जानने के लिए पढ़ें फिल्म का पूरा रिव्यू।


‘ब्रह्मास्त्र भाग एक – शिव’: कहानी


रणबीर कपूर शिवा के रूप में, एक डीजे आग के तत्व के साथ अपने अजीब संबंध के बारे में सीखता है और ब्रह्मास्त्र को जगाने की शक्ति भी रखता है, एक अलौकिक हथियार जिसे ब्रह्मांड को नष्ट करने में सक्षम कहा जाता है। ऐसा कहा जाता है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ सृष्टि को नष्ट करने और सभी प्राणियों को परास्त करने में सक्षम है। शिवा को आलिया भट्ट द्वारा अभिनीत ईशा से प्यार हो जाता है, जो उसके माता-पिता को खोजने में उसकी मदद करती है। शिवा जो आत्म-खोज की यात्रा पर हैं, को जल्द ही पता चलता है कि कुछ और भी हैं जिनका प्रकृति के विभिन्न तत्वों के साथ समान अजीब संबंध हैं।


समूह खुद को गुरु के साथ ब्राह्मण कहता है, अमिताभ बच्चन द्वारा निभाई गई, उनके नेता के रूप में। गुप्त समूह में नागार्जुन द्वारा अभिनीत अनीश भी है, जिसके पास समूह की सबसे मजबूत शक्तियों में से एक है। दूसरी ओर, अंधेरे बलों की रानी मौनी रॉय द्वारा निभाई गई जूनून भी ब्रह्मास्त्र को पकड़ने की तलाश में है।


शिव कैसे जूनून के इरादों को विफल करते हैं और जीतते हैं, और ‘ब्रह्मास्त्र’ के बारे में भी सीखते हैं, साजिश की जड़ बनाते हैं। क्या शिव जूनून को ब्रह्मास्त्र को पकड़ने से रोक पाएंगे? क्या ईशा कोई मदद करेगी? क्या ब्रह्मास्त्र की इस खोज में ब्राह्मण का रहस्य दुनिया के सामने आएगा? इन सभी सवालों के जवाब के लिए आपको पूरे शिद्दत से इस मूवी को देखना पड़ेगा।


To continue reading visit - https://newsdiggy.com/brahmastra-movie-review/

Previous post     
     Next post
     Blog home

The Wall

No comments
You need to sign in to comment

Post

By riya gupta
Added Feb 18 '23

Tags

Rate

Your rate:
Total: (0 rates)

Archives