राधा यादव की चालाकी ने ICC को चौंकाया। from riya gupta's blog


राधा यादव की चालाकी ने ICC को चौंकाया।


रविवार को कॉमनवेल्थ गेम्स में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने सिल्वर मेडल जीत लिया है। मैच में भले ही भारत को हार का सामना करना पड़ा लेकिन भारतीय महिलाओं ने गोल्ड मेडल जीतने के लिए मैदान पर कई कमाल दिखाए। पहले, दीप्ति शर्मा के एक हाथ से लिया गया बेथ मूनी के कैच ने महफिल लूटी तो वहीं दूसरी ओर राधा यादव  ने अपनी गेंदबाजी के दौरान कमाल की फील्डिंग कर विश्व क्रिकेट को हैरान कर दिया।

गेंदबाज राधा यादव को भी विश्वास नहीं हो रहा था कि उन्होंने बर्मिंघम के एजबेस्टन में कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारत महिला और ऑस्ट्रेलिया महिला के बीच स्वर्ण पदक मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मेग लैनिंग को नॉन-स्ट्राइकर एंड पर आउट किया था। 10वें ओवर में राधा ने बेथ मूनी को नमन किया था, जिन्होंने तेज सिंगल लेने की सोच में उसे वापस गेंदबाज के दाहिनी ओर धकेल दिया। मेग लैनिंग ने दूसरे छोर तक दौड़ना शुरू कर दिया।

 नोंस्ट्रिक्केर स्टम्प की तरफ़ मोड़ दी गेंद 

राधा यादव की त्वरित उपस्थिति ने उसे अपने हाथ में लुढ़कती हुई गेंद को पकड़ते हुए देखा, उसे अपनी बाईं ओर खिसकाकर अपने पैरों के बीच से स्टंप पर फेंक दिया और यह सिर्फ इंच की बात थी लेकिन लैनिंग का बल्ला हवा में था और जल्द ही 36 (26) पर आउट हो गया। संघर्ष के लिए, मेग लैनिंग ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का विकल्प चुना, जबकि हरमनप्रीत कौर ने कहा कि उनकी टीम किसी भी चुनौती के लिए पूरी तरह तैयार है।


To continue reading visit - https://newsdiggy.com/radha-yadav-%e0%a4%b0%e0%a4%be%e0%a4%a7%e0%a4%be-%e0%a4%af%e0%a4%be%e0%a4%a6%e0%a4%b5/



Previous post     
     Next post
     Blog home

The Wall

No comments
You need to sign in to comment

Post

By riya gupta
Added Feb 17 '23

Tags

Rate

Your rate:
Total: (0 rates)

Archives